main page

नम आंखें..चेहरे पर मायूसी..3 दिन बाद पत्नी और मां संग दिवंगत बुआ को श्रद्धांजलि देने पहुंचे जूनियर एनटीआर,सौतेले भाई भी थे मौजूद

Updated 05 August, 2022 08:06:43 AM

: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बुआ उमा माहेश्वरी अब इस दुनिया में नहीं रही। जूनियर एनटीआर की बुआ ने 1 अगस्त को 57 की उम्र में अंतिम सांस ली।  उमा माहेश्वरी ने कथित तौर पर अपने हैदराबाद स्थित घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उमा माहेश्वरी आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज एक्टर सीनियर एनटीआर की चौथी बेटी थी।  सामने आई जानकारी के मुताबिक उमा माहेश्वरी लंबे वक्त से बीमार थीं और डिप्रेशन का शिकार थीं जिसके बाद उनकी आत्महत्या की खबर ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी।  उमा मा

मुंबई: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बुआ उमा माहेश्वरी अब इस दुनिया में नहीं रही। जूनियर एनटीआर की बुआ ने 1 अगस्त को 57 की उम्र में अंतिम सांस ली।  उमा माहेश्वरी ने कथित तौर पर अपने हैदराबाद स्थित घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Bollywood Tadka

उमा माहेश्वरी आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज एक्टर सीनियर एनटीआर की चौथी बेटी थी।  सामने आई जानकारी के मुताबिक उमा माहेश्वरी लंबे वक्त से बीमार थीं और डिप्रेशन का शिकार थीं जिसके बाद उनकी आत्महत्या की खबर ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी।

Bollywood Tadka

 उमा माहेश्वरी के निधन के बाद उनके घर लोगों का तांता लग गया था जिसके बाद बीते दिन 3 अगस्त को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके भतीजे जूनियर एनटीआर यहां मौजूद नहीं थे।

Bollywood Tadka

वहीं अब बुआ के अंतिम संस्कार के एक दिन बाद जूनियर एनटीआर उनके घर पहुंचे। इस दौरान जूनियर एनटीआर के साथ उनकी पत्नी  लक्ष्मी प्रणति और मां भी थीं। बेहद टाइट सिक्योरिटी में जूनियर एनटीआर, उनकी मां और उनकी पत्नी उमा माहेश्वरी के घर पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान जूनियर एनटीआर के सौतेले भाई कल्याण राम भी उनके साथ मौजूद थे। दरअसल, जूनियर एनटीआर के पिता ने दो शादियां की थीं। जूनियर एनटीआर की मां उनके पिता की दूसरी पत्नी थीं। हैरानी की बात ये है कि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी रचाई थी जिसकी वजह से उनके पिता यानी सीनियर एनटीआर ने अपने बेटे नंदामुरी हरिकृष्ण को घर से निकाल दिया था हालांकि जूनियर एनटीआर के जन्म के बाद ये परिवार एकजुट हो गया था। 

Bollywood Tadka

उमा महेश्वरी की बात करें तो उनका जीवन कष्टकारी रहा। उन्होंने पहले नरेंद्र राजन से शादी की थी लेकिन उस वक्त उसका किसी और लड़की से अफेयर चल रहा था। इतना ही नहीं वह उमा से मारपीट भी करता था। NTR को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने नरेंद्र को चेतावनी भी दी लेकिन फिर भी उसका व्यवहार नहीं बदला।इसके बाद NTR ने उमा को नरेंद्र से तलाक दिलवाया और उनकी दूसरी शादी कृष्णा जिले के कंठमनेनी श्रीनिवास प्रसाद से कर दी।

Content Writer: Smita Sharma

junior NTRLateBua Uma MaheshwarihousemotherwifeLakshmi PranathiStep BrotherKalyan RamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...