main page

Suicide:मैं खुश नहीं हूं.. मुझे बस शांति चाहिए..इतना लिख 30 साल की मॉडल ने मौत को लगाया गले, होटल रूम के पंखे से लटकी मिली बाॅडी

Updated 30 September, 2022 09:57:33 AM

बी-टाउन से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 30 साल की एक माॅडल ने सुसाइड कर लिया है।  मॉडल की बॉडी होटल के कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली। यह होटल मुंबई के अंधेरी इलाके में है। पुलिस को बॉडी के साथ सुसाइड नोट भी मिला है।पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मॉ


मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 30 साल की एक माॅडल ने सुसाइड कर लिया है।  मॉडल की बॉडी होटल के कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली। यह होटल मुंबई के अंधेरी इलाके में है। पुलिस को बॉडी के साथ सुसाइड नोट भी मिला है।पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

 

पुलिस के मुताबिक मॉडल ने बुधवार रात 8 बजे होटल में चैक-इन किया था और डिनर भी ऑर्डर किया था। गुरुवार को जब हाउसकीपिंग स्टाफ के कई बार दरवाजा खटखटाया मगर रुम नहीं खुला जिसके बाद मैनेजर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।पुलिस ने होटल पहुंचकर मास्टर चाबी से दरवाजा खोला। जब उन्होंने कमरे में देखा तो उन्हें मॉडल की बॉडी पंखे से लटकी हुई मिल।मॉडल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

मैं खुश नहीं हूं...शांति चाहिए
 

मॉडल की बॉडी के साथ कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस सुसाइड नोट में लिखा है- मुझे माफ करना। कोई भी इसका जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं। मुझे बस शांति चाहिए।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

ModelcommittedsuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...