main page

Pics: पत्नी हैली का हाथ थाम Mykonos के आइलैंड  में घूमने निकले जस्टिन, ब्लू स्पैगिटी ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं 'मिसेज बीबर'

Updated 02 July, 2021 02:55:25 PM

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर को अक्सर पत्नी हैली बाल्डविन बीबर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल को  Mykonos के ग्रीक आइलैंड में स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो आउटिंग के दौरान हैली ब्लू स्पैगिटी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर को अक्सर पत्नी हैली बाल्डविन बीबर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल को  Mykonos के ग्रीक आइलैंड में स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो आउटिंग के दौरान हैली ब्लू स्पैगिटी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया है। वहीं जस्टिन व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू शाॅर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में हैली और जस्टिन की जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिल रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जस्टिन की पत्नी हैली फिटनेस फ्रीक हैं। उन्हें आए दिन फ्रेंड्स के साथ जिम के बाहर देखा जाता है।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Justin Bieberstunning wifeHailey BieberMykonosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...