main page

पति जस्टिन संग हैली का रोमांटिक अंदाज,चर्चा में हैं कपल की ये तस्वीरें

Updated 02 April, 2020 03:06:22 PM

हॉलीवुड स्टार और सिंगर जस्टिन बीबर ने बीते साल हैली बाल्डविन के साथ सीक्रेट शादी रचाई थी। ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है।आए दिन इस कपल को स्पाॅट किया जाता है।

लंदन: हॉलीवुड स्टार और सिंगर जस्टिन बीबर ने बीते साल हैली बाल्डविन के साथ सीक्रेट शादी रचाई थी। ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है।आए दिन इस कपल को स्पाॅट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में हैली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पति जस्टिन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आई इस तस्वीर में हैली जस्टिन को किस कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के अलावा कपल की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में कपल काफी खुश नजर आ रहा है। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि जस्टिन साल 2016 से 22 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी। 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

justin BieberHailey baldwinlatest picturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...