main page

मंगेतर के साथ पूल में लिप-लॉक करते नजर आए जस्टिन बीबर, साफ दिखीं हॉट केमिस्ट्री

Updated 15 July, 2018 12:05:27 PM

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी मंगेतर हैली बैल्डविन को पूल में लिपलॉक करते नजर आ रहे है। जस्टिन जहां शर्टलैस है वहीं हैली बिकिनी में कहर ढा रही है। दोनों एक साथ काफी हॉट अंदाज में नजर आ रहे है। कम समय में ही इस तस्वीर को इंस्टा पर 70 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। बीबर की ये तस्वीर दुनियाभर में वायरल हो रही है।

लंदन: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी मंगेतर हैली बैल्डविन को पूल में लिपलॉक करते नजर आ रहे है। जस्टिन जहां शर्टलैस है वहीं हैली बिकिनी में कहर ढा रही है। दोनों एक साथ काफी हॉट अंदाज में नजर आ रहे है। कम समय में ही इस तस्वीर को इंस्टा पर 70 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। बीबर की ये तस्वीर दुनियाभर में वायरल हो रही है।

 

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

 

बता दें कि जस्टिन बीबर ने कुछ दिनों पहले ही इस बात का एलान किया था कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड हैली से सगाई कर ली है। गौरतलब है कि लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे जस्टिन और हैली के बीच पिछले कुछ दिनों से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन जस्टिन ने एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड से पैच कर सबको चौंका दिया था। अब इस तस्वीर को देखकर ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच का प्यार अब काफी आगे बढ़ चुका है। खबर ये भी है कि जस्टिन जल्द हैली के साथ शादी भी कर सकते हैं। जस्टिन ने सगाई के एलान के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने हैली के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था।

 

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

 

 

 

:

justin bieberromantic photohailey baldwin

loading...