main page

म्यूजिक की दुनिया में लौटे जस्टिन बीबर, तनाव से बाहर आने का एरियाना ग्रांडे को दिया क्रेडिट

13 February, 2020 03:09:27 PM

हॉलीवुड एक्टर, सिंगर और कॉमेडियन जस्टिन बीबर पिछले दो सालों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। लेकिन अब वो इस तनाव से बाहर आ गए हैं और इससे बाहर आने की वजह उन्हें अपनी फ्रेंड और सिंगर एरियाना ग्रांडे को बताया है।

लंदन: हॉलीवुड एक्टर, सिंगर और कॉमेडियन जस्टिन बीबर पिछले दो सालों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। लेकिन अब वो इस तनाव से बाहर आ गए हैं और इससे बाहर आने की वजह उन्हें अपनी फ्रेंड और सिंगर एरियाना ग्रांडे को बताया है। 

Bollywood Tadka

तनाव से रहित होकर म्यूजिक की दुनिया में वापस लौटने के बारे में जस्टिन ने बताया कि एरियाना उन्हें हमेशा पर प्रोत्साहित करती रहती थीं। उन्होने बताया कि मैने जस्टिन बीबर: सीजन्स के कुछ एपिसोड्स बनाने थे, इसके बाद एरियाना ग्रांडे ने उन्हें उत्साहित किया कि जहां से खत्म किया था, वहीं से शुरूआत करो। 

Bollywood Tadka
एक्टर ने बताया ऐसा पहली बार नहीं हैं, इससे पहले भी एरियाना ने कई बार उनका साथ दिया है। एक बार जस्टिन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था कि मुझे कई बार आत्मघाती विचारों से जूझना पड़ा है।

Bollywood Tadka

मैंने 19 साल की उम्र में ड्रगस लेने शुरू कर दिए थे और रिश्तों की कदर करनी बंद कर दी थी। ऐसे में मैं सभी से दूर हो गया था। लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि एरियाना जैसे लोग मेरी जिंदगी में शामिल है जो मुझे प्रोत्साहित करते हैं।   मैंने जो गल्तियां की उनको ठीक करने में सालों लग गए।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जस्टिन साल 2016 से अमेरिकी मॉडल हैली को डेट कर रहे थे। साल 2018 में उन्होने हैली संग शादी रचाई। इससे पहले सिंग सेलेना गोमेज डेट कर रहे थे, 2014 में किसी कारणो के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया।


justin Bieberreturnedmusic worldInspiredAriana GrandeHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...