main page

ड्रग्स के दलदल में बुरी तरह डूब चुके थे जस्टिन बीबर, बॉडीगार्ड नब्ज चेक कर देखते थे जिंदा हैं या नहीं

18 April, 2021 11:06:54 AM

कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर के गानों की तो दुनिया दीवानी है। उनके गाने आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं कि एक समय था जब जस्टिन बीबर ड्रग्स के दलदल में बुरी तरह डूब चुके थे। यहां तक बॉडीगार्ड सिंगर बेडरूम में घुसकर उनकी नब्ज चेक कर देखते थे कि वो जिंदा हैं या नहीं।इस बात का खुलासा खुद जस्टिन बीबर ने किया।

मुंबई: कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर के गानों की तो दुनिया दीवानी है। उनके गाने आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं कि एक समय था जब जस्टिन बीबर ड्रग्स के दलदल में बुरी तरह डूब चुके थे। यहां तक बॉडीगार्ड सिंगर बेडरूम में घुसकर उनकी नब्ज चेक कर देखते थे कि वो जिंदा हैं या नहीं।इस बात का खुलासा खुद जस्टिन बीबर ने किया।  

Bollywood Tadka

जानकारी जस्टिन बीबर ने 15 साल की उम्र में अपना गाना बेबी रिलीज किया था, जिसके बाद उन्होंने जो शोहरत हासिल की वो हर कोई जानता है लेकिन इन सब के बाद ही उन्हें लेकर कई तरह की खबर सामने आने लगी थी कि सिंगर सबके के साथ बुरा व्यवहार करते हैं, ड्रग्स लेते हैं। अब इसे लेकर जस्टिन बीबर ने खुलकर बात की।

Bollywood Tadka

जस्टिन ने भी अपनी ड्रग्स वाली आदत का खुलासा करते हुए कहा- 'मैं इसको लेकर इंकार नहीं कर सकता और मैं अभी भी इसको लेकर काफी टेंशन रहता हूं। अभी भी मैं इस अनसुलझे मुद्दें में फंसा हूं। मैं पहले सोचता था कि मेरी सभी सफलता इन सब बुराइयों को खत्म कर देगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। आधी रात को बाॅडीगार्ड मेरे कमरे में आकर मेरी नब्ज चेक कर देखते थे कि मैं जिंदा हूं या नहीं। मैंने 13 साल की उम्र में दवाइया और weed पीना शुरु कर दिया था'।

Bollywood Tadka

मुझे भगवान ईशु पर बहुत विश्वास है, उन्होंने मेरे कठिन समय में मेरा काफी साथ दिया। इस दौरान जस्टिन ने अपनी बीमारी chronic Lyme disease के बारे में भी बात करते हुए बताया कि ईश्वर ने मुझे इस बीमारी से भी बचाया। उस वक्त मैंने ईश्वर से कहा अगर आप सच में हो तो प्लीज मेरी मदद करो क्योंकि मैं अपने दम पर ऐसा नहीं कर सकता था और धीरे- धीरे जाकर मैं इस मुश्किल से बाहर निकल पाया। 

Bollywood Tadka

जस्टिन नेसाल 2018 में मॉडल हैली बाल्डविन सेशादी की। शादी के बारे में बात करते हुए जस्टिन ने कहा-शादी का फैसला इसलिए लिया ताकि कुछ दिन की मानसिक शांति मिले। इसलिए शादी के जरिए मैंने ब्रेक लिया। शादी का पहला साल काफी टफ था लेकिन बाद में काफी खुशनुमा रहा। मैं और मेरी पत्नी हैले ज्यादा से ज्यादा एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं ताकि हम एक अच्छी यादें जमा कर सके। 


justin bieberpastdrugsbodyguardshailey Baldwin BieberHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...