main page

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर को हुआ कोरोना, रद्द हुआ लास वेगास में 'जस्टिस वर्ल्ड विल' शो

Updated 22 February, 2022 09:38:16 AM

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सिंगर की टीम ने उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है। हालांकि जस्टिन की तबीयत बिल्कुल ठीक है। जस्टिन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लास वेगास में उनके ''जस्टिस वर्ल्ड विल'' कार्यक्रम को भी रद्द करना पड़ा। इसके अलावा जस्टिन दो शो और करने वाले हैं। एक एरिज़ोना में और दूसरा कैलिफोर्निया में है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि उन्हें स्थगित किया जाएगा या नहीं।

मुंबई. हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सिंगर की टीम ने उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है। हालांकि जस्टिन की तबीयत बिल्कुल ठीक है। जस्टिन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लास वेगास में उनके 'जस्टिस वर्ल्ड विल' कार्यक्रम को भी रद्द करना पड़ा। इसके अलावा जस्टिन दो शो और करने वाले हैं। एक एरिज़ोना में और दूसरा कैलिफोर्निया में है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि उन्हें स्थगित किया जाएगा या नहीं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, बीबर के अलावा उनकी टीम के अन्य सदस्य भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। बीबर को लास वेगास में प्रस्तुति देनी थी लेकिन कार्यक्रम को 28 जून तक टाल दिया गया है। इस बारे में कार्यक्रम के आयोजकों ने बताया कि हमें दुर्भाग्यवश लास वेगास का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ रहा है। जस्टिन बहुत निराश है, लेकिन उनकी टीम के सदस्य और प्रशंसकों का स्वास्थ्य, सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता है। इस खबर के बाद फैंस जस्टिन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें वेस्ट हॉलीवुड, कैलिफोर्निया में पैसिफिक डिज़ाइन सेंटर में भरी भीड़ के लिए प्रदर्शन करने के एक हफ्ते बाद जस्टिन कोरोना की चपेट में आ गए। जस्टिन 12 साल की उम्र से गा रहे हैं। काफी कम उम्र में ही उन्होंने काफी शोहरत हासिल कर ली है। जस्टिन ने बहुत कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल कर ली है। उनके आगे कई बड़े कलाकार फीके पड़ते नजर आते हैं । जस्टिन 12 साल की उम्र से गायिकी कर रहे हैं। इतना ही नहीं जस्टिन यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर बनाने वाले पहले मेल सिंगर हैं। इसके अलावा फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक, जस्टिन चार बार दुनिया के सर्वोच्च 10 सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट में भी शामिल हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

justin biebertestedcorona positiveHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...