main page

हॉट तस्वीरें शेयर कर जस्टिन बीबर की वाइफ ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बिकिनी लुक में लग रही हैं बेहद किलर

Updated 10 November, 2021 04:06:37 PM

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बाल्डविन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में हैली ने अनपे इंस्टाग्राम पर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं। इन तस्वीरों में हैली बीबर अलग-अलग कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। हर तस्वीर में उनका एक से बढ़कर एक हॉट पोज देखने को मिल रहा है। कमर पर हाथ रख हैली अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बाल्डविन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में हैली ने अनपे इंस्टाग्राम पर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में हैली बीबर अलग-अलग कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। हर तस्वीर में उनका एक से बढ़कर एक हॉट पोज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

कमर पर हाथ रख हैली अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि जस्टिन साल 2016 से हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी।

Bollywood Tadka


कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था। 

Content Writer: suman prajapati

Justin Bieberhailey Biebersharesbikini photosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...