main page

Pictures:दोस्तों संग हैली का बर्थडे सेलिब्रेशन, पत्नी पर कुछ यूं प्यार लुटाते दिखे जस्टिन बीबर

Updated 24 November, 2021 03:58:02 PM

जस्टिन बीबर और हैली बीबर पॉप-कल्चर के सबसे पाॅपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। वहीं पत्नी हैली के 25वें बर्थडे पर जस्टिन ने खूब प्यार लुटाया। उन्होंने हैली संग बिताए पलों की तस्वीरें शेयर की। वहीं एक तस्वीर में दोनों लिप लाॅक करते दिख रहे हैं।

लंदन: जस्टिन बीबर और हैली बीबर पॉप-कल्चर के सबसे पाॅपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। वहीं पत्नी हैली के 25वें बर्थडे पर जस्टिन ने खूब प्यार लुटाया।

Bollywood Tadka

उन्होंने हैली संग बिताए पलों की तस्वीरें शेयर की। वहीं एक तस्वीर में दोनों लिप लाॅक करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

पत्नी के बर्थडे पर जस्टिन ने खास पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें हैली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हैली ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ईयरिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है। ड्रेस में हैली अपनी परफेक्ट बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस हैली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हैली से जस्टिन की मुलाकात 2009 में हुई थी,जिसे माॅडल के पिता स्टीफन बाल्डविन ने पेश किया था। कपल का ऑन और ऑफ रिलेशनशिप 2015 से शुरू हुआ लेकिन ये जोड़ी तब अलग हुई जब जस्टिन अपनी पुरानी प्रेमिका सेलेना गोमेज़ के साथ दोबारा रिलेशन में आए।

Bollywood Tadka

इसके कुछ समय बाद जस्टिन और सेलेना ने अपने रिश्ते को जारी नहीं रखा। इसी साल के अंत में उनका नाम फिर हैली से जुड़ा। जस्टिन ने 13 सितंबर साल 2018 में हैली संग कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि शादी की पहली सालगिरह पर कपल ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की थी।

Content Writer: Smita Sharma

Justin BieberwifeHailey Bieberbirthday celebrationpicturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...