main page

सेलेना गोमेज को नहीं बल्कि इस हसीना को सरेआम KISS करते नजर आए जस्टिन बीबर

Updated 19 June, 2018 12:18:57 PM

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते है। बीते दिनों खबरें थीं कि जस्टिनऔर सिंगर सेलेना गोमेज फिर से एक हो गए हैं। लेकिन जस्टिन की हालिया तस्वीरें कुछ और ही कहती है। हाल ही में जस्टिन बीबर अपनी कथित गर्लफ्रेंड को किस करते नजर आएं। जस्टिन और टेलीविजन सेलेब्रिटी हैली बाल्डविन को सार्वजनिक स्थल पर एक-दूसरे को ''किस'' करते देखा गया। दोनों शनिवार को ब्रुकलिन पार्क में नजर आए। इन दोनों की किसिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लंदन: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते है। बीते दिनों खबरें थीं कि जस्टिनऔर सिंगर सेलेना गोमेज फिर से एक हो गए हैं। लेकिन जस्टिन की हालिया तस्वीरें कुछ और ही कहती है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में जस्टिन बीबर अपनी कथित गर्लफ्रेंड को किस करते नजर आएं। जस्टिन और टेलीविजन सेलेब्रिटी हैली बाल्डविन को सार्वजनिक स्थल पर एक-दूसरे को 'किस' करते देखा गया।

 

Bollywood Tadka

 

दोनों शनिवार को ब्रुकलिन पार्क में नजर आए। इन दोनों की किसिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

 

Bollywood Tadka


इस जोड़े ने बीता पूरा सप्ताहांत मियामी में एक साथ गुजारा। ऐसे में माना जा रहा है कि जस्टिन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज को नहीं बल्कि हैली को डेट कर रहे हैं। अब ये कितना सच है जल्द ही पता चल जाएगा।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

justin bieberhailey baldwin

loading...