main page

'जर्सी' एक भावनात्मक रोलरकोस्टर फिल्म है जो चकित कर देगी- ज्योति सक्सेना

Updated 27 April, 2022 12:29:54 PM

फिल्म जर्सी, जिसमें शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं, हाल ही में सिनेमाघरों में आई है। और प्रशंसकों ने फिल्म में उनके प्रदर्शन को बहुत पसंद किया है। इसी तरह, हमारी प्रतिभाशा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म जर्सी, जिसमें शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं, हाल ही में सिनेमाघरों में आई है। और प्रशंसकों ने फिल्म में उनके प्रदर्शन को बहुत पसंद किया है। इसी तरह, हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री, ज्योति सक्सेना ने भी अभिनेता के लिए एक सराहना और दिल को छू लेने वाली संदेश शेयर किया है।

ज्योति सक्सेना, जो हमारे उद्योग में सबसे कुशल अभिनेत्रियों में से एक है, ने हाल ही में अपने बिज़ी शेडूल से कुछ समय निकाला और पावरपैक्ड मूवी जर्सी देखी। अपने रिव्यूज़ शेयर करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैंने अपने बिजी समय से कुछ समय निकाला और जर्सी फिल्म देखने का फैसला किया। फिल्म ने सचमुच मुझे इम्प्रेस कर दिया। शाहीद कपूर एक असाधारण अभिनेता है। जिस तरह से वह खुद स्क्रीन पर चित्रित करता है वैसे कोई नहीं कर सकता। उनके पिता, पंकज कपूर, ने ऐसी भूमिका निभाईं जो अचंबित करने वाली थी। जब हम अपने सबसे बुरे समय में जीवन में अत्यधिक प्रेरणा और सपोर्ट की आवश्यकता होती है,हमे कैसे उसका सामना करना चाहिए यह अभिनेता पंकज कपूर द्वारा दर्शाया गया है, और यह एक भावनात्मक रोलर कोस्टर फिल्म है, और मैंने वास्तव में इसका भरपूर आनंद लिया है। अभिनेत्री ने कहा- "मैं चाहती हूं कि मेरे सभी प्रशंसक इस हाई-इमोशनल कनेक्शन वाली फिल्म को देखें, जो निश्चित रूप से आपको बांधे रखेगी,"

निस्संदेह हम कह सकते हैं कि ज्योति सक्सेना एक प्रेरणादायक अभिनेता है, जो अपने सभी दोस्तों को हर संभव तरीके से प्रोत्साहित करने में कभी विफल नहीं होती है और उन्हें स्पेशल फील कराती है। 

ज्योति सक्सेना के प्रोफेशनल काम की बात करे तो उनके पास कुछ प्रोजेक्ट हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपनी पहली एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के लिए उड़ान भरने वाली है। इसके अलावा अभिनेत्री के संगीत एल्बम भी आ रहे हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।


Jyoti SaxenaJerseyजर्सीज्योति सक्सेना
loading...