main page

आगामी एक्शन, कॉमेडी में मुख्य भूमिका निभाएंगी ज्योति सक्सेना, दुबई में होनी है शूटिंग

Updated 09 September, 2021 05:41:51 PM

आगामी एक्शन, कॉमेडी में मुख्य भूमिका निभाएंगी ज्योति सक्सेना, दुबई में होनी है शूटिंग।

नई दिल्ली। ज्योति सक्सेना ने हाल ही में हिट गीत "खोया हूं मैं" में देखा है, जिसमें से अभिनेत्री को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना 'जयपुर घराने' में विशेषज्ञता के साथ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। ज्योति सक्सेना ने बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना देखा है और हमेशा बॉलीवुड उद्योग के प्रमुख निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हैं।

 

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके संघर्ष की अवधि का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि वह जल्द ही एक आगामी बॉलीवुड एक्शन कॉमेडी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं, ज्योति सक्सेना ने कहा, "मैं आभारी हूं कि मुझे यह अवसर मिल रहा है क्योंकि मैं हूं जल्द ही अपनी आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रहा हूं, मैं फिल्म के बारे में अधिक विवरण और कई अन्य चीजों का खुलासा नहीं कर सकटी, पहला शेड्यूल नवंबर में दुबई में शूट किया जाएगा। बॉलीवुड में शुरुआत करना चुनौतीपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि मुझे बहुत मज़ा आने वाला है और बहुत कुछ सीखने को मिलेगा क्योंकि मेरी प्रतिभा को उतनी लाइमलाइट नहीं मिली है जितनी वह योग्य है। मैं अपनी नई फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।"

 

अभिनेत्री अपने किरदार पर कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से काम कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी,


DubaiJaipur GharanaJyoti Saxenasong Khoya Hun Main
loading...