main page

ज्योति सक्सेना: 21 साल बाद हरनाज संधू ने भारतीयों को किया गौरवान्वित

Updated 15 December, 2021 02:26:05 PM

ज्योति सक्सेना जिन्हें हाल ही में ब्लॉकबस्टर गाने "खोया हूं मैं" में देखा गया था, को जनता और दर्शकों से बहुत प्यार और सम्मान मिला है। ज्योति सक्सेना, अभिनेत्री, एक कुशल शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं जो ''जयपुर घराने'' में माहिर हैं।  खूबसूरत एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और मौजूदा ट्रेंड्स से अपडेट रहती हैं।

नई दिल्ली। ज्योति सक्सेना जिन्हें हाल ही में ब्लॉकबस्टर गाने "खोया हूं मैं" में देखा गया था, को जनता और दर्शकों से बहुत प्यार और सम्मान मिला है। ज्योति सक्सेना, अभिनेत्री, एक कुशल शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं जो 'जयपुर घराने' में माहिर हैं।  खूबसूरत एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और मौजूदा ट्रेंड्स से अपडेट रहती हैं।

नई मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए, अभिनेत्री ने कहा, 'दुनिया भर के प्रतियोगियों पर एक भारतीय को प्रतिष्ठित प्रतियोगिता जीतते हुए सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है। हरनाज संधू ने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है'।

ज्योति ने यह भी कहा, 'उन्होंने जो मेहनत की है और जो प्रतिभा उनके पास है, उसके लिए वह वास्तव में इसकी हकदार हैं। यह वास्तव में वास्तविक लगता है कि 21 साल बाद भारतीय सुंदरी हरनाज़ संधू ताज को भारत वापस ले आई हैं। उन्हें और उनके परिवार को हार्दिक बधाई'।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।


Jyoti SaxenatweetsHarnaaz Sandhuज्योति सक्सेनाहरनाज संधू
loading...