main page

ज्योति सक्सेना ने मचा दिया सोशल मीडिया पर तहलका, ब्लू ड्रेस में लग रहीं सेक्सी

Updated 30 November, 2021 12:16:10 PM

ज्योति सक्सेना ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से पहले ही उद्योग में अपना नाम बना लिया है, जिसमे उन्हें बहुत प्रशंसा बटोरी है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि यह आश्चर्यजनक सुंदरता अपनी भव्य तस्वीरों और वीडियो से हमारा दिल चुरा लेगी।

नई दिल्ली। ज्योति सक्सेना ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से पहले ही उद्योग में अपना नाम बना लिया है, जिसमे उन्हें बहुत प्रशंसा बटोरी है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि यह आश्चर्यजनक सुंदरता अपनी भव्य तस्वीरों और वीडियो से हमारा दिल चुरा लेगी। ज्योति सक्सेना का हालिया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री ने अपने हालिया गीत "खोया हुन में" के साथ एक बड़ी प्रशंसक प्राप्त की, जिसे अभी भी दर्शकों द्वारा पसंद और सराहा जाता है।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jyoti Saxena (@iamjyotisaxena)


ज्योति सक्सेना सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है हालही में ज्योति सक्सेना बेक टू बेक फिल्मो पे काम करना शुरू करदिया है, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया आईडी पर बहुत सक्रिय है और अपने प्रशंसकों को अपनी आकर्षक तस्वीरों और वीडियो से जोड़े रखना सुनिश्चित करती है। हाल ही में, ज्योति सक्सेना ने अपना एक वीडियो अपलोड किया, जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, अभिनेत्री ब्लू फ्लोरल प्रिंटेड रफल नेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, जो हमें नवीनतम ट्रेंडिंग रील पर स्लो मो वीडियो में अपनी कातिलाना वॉक से हमें मोहित कर रही है. अभिनेत्री ने कम से कम मेकअप और  लाल लिपस्टिक के साथ बालों को आधा बांधकर रखने का फैसला किया, जिससे उनका लुक बिल्कुल खूबसूरत लग रहा है. ज्योति सक्सेना ने अपने लुक को ईयररिंग और नेकलेस के सेट के साथ एक्सेसराइज़ किया। इस लुक में ज्योति सक्सेना वाकई में खूबसूरत दिखाई दे रही है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।


jyoti Saxenaviralsocial mediaज्योति सक्सेनासोशल मीडिया
loading...