main page

देशभक्ति पर भारी प्यार: 'उरी-भारत' को पछाड़ देगी 'कबीर सिंह', 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Updated 02 July, 2019 01:26:30 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ''कबीर सिंह'' रिलीज के एक हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ''कबीर सिंह'' ने 29 जून को करीब 16.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज के एक हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 'कबीर सिंह' ने 29 जून को करीब 16.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। रिलीज से लेकर अब तक शाहिद कपूर की कबीर सिंह ने 190.64 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म 3-4 जुलाई तक 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,कियारा आडवाणी इमेज,

फिल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 22 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 27 करोड़ रुपये, चौथे दिन 17 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये, छठे दिन 16 करोड़ रुपये, सातवें दिन 15 करोड़, आठवें दिन करीब 15 करोड़ कमाए और नौवें दिन 16.50 और दसवें दिन 16.25 करोड़ कमा लिए हैं।  बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने वाली कबीर सिंह को हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' भी कोई फर्क नहीं पड़ा है।

Bollywood Tadka

फिल्म में कमाई के मामले में अक्षय कुमार की 'केसरी', कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' को पीछे छोड़ दिया है। वहीं उम्मीद की जा रही हैं कि शाहिद की ये फिल्म सलमान की 'भारत' और विक्की कौशल की 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' को भी जल्द पछाड़ देगी। 

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,कियारा आडवाणी इमेज,कियारा आडवाणी फोटो,कियारा आडवाणी पिक्चर

बता दें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मूवी 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। हिंदी में बनी गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने ही निर्देशित किया है। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' में फैन्स उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं।
 

: Smita Sharma

kabir singhbox office collectionday 11shahid kapoorkiara advanisalman khanbharaturi the surgical strikevicky kaushalBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...