main page

Body Positivity: 'कबीर सिंह' की प्लस साइज 'नौकरानी' ने करवाया न्यूड फोटोशूट, बोलीं- मुझे अपनी बॉडी पर गर्व

06 January, 2021 12:54:51 PM

साल 2018 में जहां मीटू मूवमेंट के जरिए बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेज ने यौन शोषण को लेकर खुलासा किया था तो वहीं अब बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट काफी तेजी से फैल रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर कई बातें हो रही हैं।ऐसे में कबीर सिंह में शाहिद कपूर की नौकरानी पुष्पा का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस वनिता खरात ने भी इस मूवमेंट के सपोर्ट में अपनी तस्वीर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबई:  साल 2018 में जहां मीटू मूवमेंट के जरिए बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेज ने यौन शोषण को लेकर खुलासा किया था तो वहीं अब बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट काफी तेजी से फैल रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर कई बातें हो रही हैं।ऐसे में कबीर सिंह में शाहिद कपूर की नौकरानी पुष्पा का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस वनिता खरात ने भी इस मूवमेंट के सपोर्ट में अपनी तस्वीर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

वनिता ने इस मूवमेंट के सपोर्ट में न्यूड फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट के पीछे की उनके सोच की हर कोई तारीफ कर रहा है। शेयर की इस तस्वीर में वनिता न्यूड होकर अपनी बाॅडी को पतंग से ढंके नजर आ रही हैं। वनिता तस्वीर में बेहद बिंदास और खुशमिजाज नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके चेहरे पर एक जबरदस्त हंसी है जो ये बता रही है कि औरत को दकियानूसी सोच के दायरे से निकल कर खुद से प्यार करना चाहिए।कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मुझे अपने टैलेंट पर गर्व है, अपने पैशन पर, अपने कॉन्फिडेंस पर, मुझ अपनी बॉडी पर गर्व है.....क्योंकि मैं मैं हूं...।' 

Bollywood Tadka

वनीता की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस बेबाक अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट में उनके इस पॉजिटिविटी पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

मूवमेंट की बात करें तो इसके तहत प्लस साइज और ओवर वेट महिलाएं अपने शरीर को हूबहू अपनाने और इसे बिना किसी शर्म के फ्लॉन्ट करने जैसे सकारात्मक संदेश देती हैं। करियर की बात करें तो वनिता मराठी सिनेमा जगत में अधिक काम करती हैं। वो कई शोज में भी करती रहती हैं।
 


kabir singhfameactressvanita kharatphotoshootpicture viralbody positivity movementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...