main page

उत्तराखंड में सिंगर जुबिन नौटियाल संग सात फेरे लेंगी 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस निकिता दत्ता! परिवार ने दी रिश्ते को हरी झंडी

Updated 12 March, 2022 08:28:21 AM

एक्ट्रेस निकिता दत्ता टेलीवर्ल की उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए बाॅलीवुड में खास जगह बनाईं। निकिता दत्ता को ''कबीर सिंह'' और ''द बिग बुल'' जैसी फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग के चलते जाना जाता है। सोशल मीडिया पर निकिता दत्ता बड़ा फैनबेस है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दैनिक जीवन से खूबसूरत यादें  पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं। अक्सर अपने काम के चलते सुर्खियों में रहनी वाली निकिता को जब से सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ देखा गया है तब से वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलत

मुंबई: एक्ट्रेस निकिता दत्ता टेलीवर्ल की उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए बाॅलीवुड में खास जगह बनाईं। निकिता दत्ता को 'कबीर सिंह' और 'द बिग बुल' जैसी फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग के चलते जाना जाता है। सोशल मीडिया पर निकिता दत्ता बड़ा फैनबेस है।

Bollywood Tadka

वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दैनिक जीवन से खूबसूरत यादें  पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं। अक्सर अपने काम के चलते सुर्खियों में रहनी वाली निकिता को जब से सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ देखा गया है तब से वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में बनी हैं।

Bollywood Tadka

निकिता ने जुबिन नौटियाल के साथ हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- मैंने अपनी आत्मा का थोड़ा सा पहाड़ों में छोड़ दिया। जुबिन ने पोस्ट को स्वीकार करते हुए लिखा- क्या आप यहां भी अपना दिल भूल जाते हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर और कैप्शन ने दोनों के अफेर्यस की खबरों में आग में घी डालने का काम किया। वहीं अब दोनों की शादी की खबरें भी सामने आईं है। खबर है कि जुबिन और निकिता की फैमिली भी एक-दूसरे मिल चुकी है।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट मुताबिक निकिता हाल में उतराखंड में जुबिन के होमटाउन गईं थी जबकि जुबिन शादी की प्लानिंग के लिए निकिता से मिलने के लिए मुंबई आए थे।  जुबिन और निकिता इससे पहले भी कई मौकों पर एक साथ दिखे हैं। दोनों साथ में लंच और डिनर समेत रोमांटिक लोकेशन पर साथ में स्पॉट हुए हैं।

Bollywood Tadka

कबीर सिंह के सेट पर हुई थी मुलाकात 

जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता की मुलाकात कबीर सिंह के सेट पर हुई थी, जहां निकिता ने फिल्म में शाहिद की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी और जुबिन ने ब्लॉकबस्टर गाना ‘तुझे कितना चाहें’ गाया था।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जुबिन नौटियाल को उनके बेहतरीन गानों के लिए जाना ही जाता है। वहीं निकिता दत्ता टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ड्रीम गर्ल, एक दूजे के वास्ते, हासिल और आफत जैसे सीरीयल में काम किया है।

Bollywood Tadka

निकिता गोल्ड, लस्ट स्टोरीज़, कबीर सिंह, द बिग बुल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा निकिता 2012 में फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Kabir SinghNikita DuttaJubin NautiyalMarriedUttarakhandBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...