main page

'कबीर सिंह' का पहला गाना रिलीज, मिलकर भी एक ना हो सके शाहिद-कियारा

24 May, 2019 04:32:12 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ''कबीर सिंह'' का पहला गाना ''बेख्याली'' रिलीज हो गया है। इस गाने में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी है। गाने में इन दोनों की लव कैमिस्ट्री देखने लायक है। गाने में फिल्म की मोटी-मोटी पूरी स्टोरी समझ आ जाती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' का पहला गाना 'बेख्याली' रिलीज हो गया है। इस गाने में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी है। गाने में इन दोनों की लव कैमिस्ट्री देखने लायक है। गाने में फिल्म की मोटी-मोटी पूरी स्टोरी समझ आ जाती है।

 

Bollywood Tadka

 

इसमें शाहिद और कियारा के प्यार के पल भी हैं साथ ही दोनों के ब्रेकअप की झलक भी है। दिल टूटने के बाद शाहिद नशे में डूब जाते हैं। वो शराब, सिगरेट का नशा करने लगते हैं। ज्यादा हिस्से में शाहिद अपनी लवर की यादों में डूबे रहते हैं। देखा जाए तो ये एक लाइट रोमांटिक सॉन्ग ही है जो कि मोहब्बत से भरा हुआ है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि गाने 'बेख्याली' को सचेत टंडन ने गाया है और इसे इरशाद कामिल ने लिखा है। गीतकार इरशाद कामिल बॉलीवुड के जाने-माने लेखक हैं और उन्होंने एक बार फिर से दिखा दिया है कि लोग उन्हें क्यों इतना पसंद करते हैं। गाने को कल्याण बरुआ और सचेत ने मिलकर कम्पोज किया है। 

 

 


kabir singhfirst songreleaseshahid kapoorkiara advaniBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...