main page

200 करोड़ पार करते ही 'कबीर सिंह' का जश्न, अरबाज-जॉर्जिया समेत पहुंचे ये स्टार्स

Updated 05 July, 2019 11:03:20 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ''कबीर सिंह''  बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने अबतक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में बीती रात फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में फिल्म के लीड स्टार्स समेत कई सितारें पहुंचे। पार्टी में कियारा ने चैक फ्रंट कट ड्रेस पहनी थी, वहीं शाहिद ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए थे। यहां इन दोनों स्टार्स ने मीडिया को कई पोज दिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह'  बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने अबतक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में बीती रात फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया।

 

Bollywood Tadka

 

इस पार्टी में फिल्म के लीड स्टार्स समेत कई सितारें पहुंचे। पार्टी में कियारा ने चैक फ्रंट कट ड्रेस पहनी थी, वहीं शाहिद ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए थे। यहां इन दोनों स्टार्स ने मीडिया को कई पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka


शाहिद कियारा के अलावा इस पार्टी में अर्जन बाजवा जो फिल्म में शाहिद के बड़े भाई के किरदार में हैं। निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा, निकिता दत्ता, दिव्या कुमार खोसला, तुल्सी कुमार, अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ इस पार्टी में शामिल हुए।

 

Bollywood Tadka

 

शाहिद ने पार्टी में एंट्री मारने से पहले मीडिया को कई पोज दे डाले।

 

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म को मिली सफलता के बाद शाहिद सातवें आसमान पर है। इस पार्टी में पहुंची कियारा के चेहरे का ग्लो तो देखते ही बन रहा था।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में शाहिद और कियारा की जोड़ी ने चार चांद लगा दिए है। फिल्म की सक्सेस पार्टी में भी दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आई।

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

kabir singhsuccess partykiara advanishahid kapoorarjan bajwadivya kumar khoslatulsi kumarBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...