main page

अलविदा कादर खान: मुंबई में रखी गई प्रेयर मीट, कुछ ऐसा था वहां का हाल

Updated 04 January, 2019 02:42:51 PM

जहां एक तरफ पूरी दुनिया न्यू ईयर के जश्न में डूबी थी, तभी महान अभिनेता कादर खान इस दुनिया को अलविदा कह गए। वे परिवार के साथ कनाडा में रहते थे और उन्हें वहीं सुपुर्द-ए-खाक किया गया। बॉलीवुड से कोई भी सेलेब्रिटी कनाडा उनके अंतिम दर्शनों के लिए नहीं पहुंचा था। दूसरी तरफ, मुंबई में कॉमेडियन सुनील पाल ने

मुंबई: जहां एक तरफ पूरी दुनिया न्यू ईयर के जश्न में डूबी थी, तभी महान अभिनेता कादर खान इस दुनिया को अलविदा कह गए। वे परिवार के साथ कनाडा में रहते थे और उन्हें वहीं सुपुर्द-ए-खाक किया गया। बॉलीवुड से कोई भी सेलेब्रिटी कनाडा उनके अंतिम दर्शनों के लिए नहीं पहुंचा था। दूसरी तरफ, मुंबई में कॉमेडियन सुनील पाल ने एक प्रेयर मीट रखी थी, जिसमें बॉलीवुड का कोई भी बड़ा सेलेब्रिटी नजर नहीं आया। 

Bollywood Tadka, कादर खान इमेज, प्रेसर मीट इमेज, बॉलीवुड स्टार्स इमेज,

दरअसल, कॉमेडियन सुनील पाल ने मुंबई में कादर खान को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के कई लोगों को बुलाया था, लेकिन इस दौरान वहां कोई भी बड़ा सेलेब्रिटी नजर नहीं आया।

Bollywood Tadka,  कादर खान इमेज, प्रेसर मीट इमेज, बॉलीवुड स्टार्स इमेज,

इस प्रेयर मीट में एक्टर रजा मुराद मौजूद थे, उन्होंने कहा कि कादर खान महज एक स्किप्ट राइटर नहीं थे, महज एक डॉयलॉग राइटर नहीं थे, वे अपने आप में एक दौर थे और उन्होंने 45 साल तक दर्शकों के दिलों में हुकूमत की। 

Bollywood Tadka,  कादर खान इमेज, प्रेसर मीट इमेज, बॉलीवुड स्टार्स इमेज,

वहीं, सुनील पाल ने कहा कि कादर साहब आज भी हमारे बीच मौजूद हैं और वह एक्टिंग, डायलॉग और कहानी की एक किताब हैं और हमेशा रहेंगे। 

Bollywood Tadka,  कादर खान इमेज, प्रेसर मीट इमेज, बॉलीवुड स्टार्स इमेज,

सरफराज ने जाहिर की थी नाराजगी...

कादर खान के बेटे सरफराज ने मीडिया बातचीत में बताया था कि ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का असूल बन गया है। यहां पर वफादारी तो है, लेकिन यहां के लोगों का कुछ नहीं हो सकता है। मेरे पिता हमेशा कहते थे कि इस इंडस्ट्री में कोई किसी का नहीं है। यहां पर कभी भी किसी से कोई उम्मीद न रखे। अगर आगे बढ़ना है तो अपने ही विश्वास और हिम्मत से आगे बढ़ो और इंडस्ट्री से कुछ वापसी की इच्छा ना रखो। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री से काफी लोग है जो मेरे पिता के काफी करीब थे मगर कभी भी किसी ने एक बार भी फोन करके उनका हाल तक नहीं पूछा। ये बात मुझे काफी चोट पहुंचाती है। 

 

 

: Neha

kader khan hindi newsprayer meet hindi newsmumbaibollywood stars hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...