main page

कान्स के रेड कार्पेट पर कपल का रोमांसः भरी महफिल में Kaia Gerber ने बॉयफ्रेंड Austin को किया Kiss

Updated 27 May, 2022 04:59:39 PM

फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल में हसीनाओं का हुस्न का जलवा बरकरार है। हाल ही में रेड कार्पेट पर पर उतरी अमेरिकन मॉडल काया गेरबर ने अपनी अपीयरेंस से सबको हैरान कर दिया। काया भरी महफिल में एक्टर बॉयफ्रेंड ऑस्टिन संग रोमांस करती नजर आईं। कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल में हसीनाओं का हुस्न का जलवा बरकरार है। हाल ही में रेड कार्पेट पर पर उतरी अमेरिकन मॉडल काया गेरबर ने अपनी अपीयरेंस से सबको हैरान कर दिया। काया भरी महफिल में एक्टर बॉयफ्रेंड ऑस्टिन संग रोमांस करती नजर आईं। कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


 Bollywood Tadka


दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऑस्टिन की फिल्म एल्विस (Elvis) को दिखाए जाने के लिए सिलेक्ट किया गया है, जिसकी खुशी में Kaia Gerber ने बॉयफ्रेंड Austin को सरेआम किस डाला। दोनों भरी महफिल में एक दूसरे को लिप-किस करते नजर आए। 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 20 साल की काया गेरबर कान्स में रेड ड्रेस के साथ बालों का मैसी बन बनाए किलर नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

ऑस्टिन व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कोट पहने हैंडसम दिखे। हाथों में हाथ डाल इवेंट में पहुंचा कपल अपने अंदाज से लाइमलाइट चुराता दिखा।

 

Bollywood Tadka


बता दें, काया गरबर और ऑस्टिन को पहली बार 2021 में एक साथ देखा गया था। तभी से इनकी रिलेशनशिप की बातें सामने आ रही हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म Elvis में Austin मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह एक बायोपिक फिल्म है, जिसमें एक मेयूजिशियन की कहानी को दर्शाया गया है। इस फिल्म में टॉम हैन्क्स और ऑलिविया जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Kaia GerberKissesBoyfriendAustinCannes Red CarpetHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...