main page

स्टनिंग लुक में कैलिफाॅर्निया की सड़कों पर स्पाॅट हुईं Kaia Gerber, स्टाइल के साथ सेफ्टी का भी रखा पूरा ध्यान

Updated 23 April, 2021 04:17:55 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Kaia Gerber अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। Kaia Gerber को जब भी कहीं स्पाॅट किया जाता है तो उनका स्टनिंग लुक फैंस को अपना दीवाना बना देता है। हाल ही में एक्ट्रेस को कैलिफाॅर्निया की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह ग्रे टाॅप, ब्राउन पैंट और ब्लू जैकेट में दिखीं। नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मुंबई: हॉलीवुड एक्ट्रेस Kaia Gerber अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। Kaia Gerber को जब भी कहीं स्पाॅट किया जाता है तो उनका स्टनिंग लुक फैंस को अपना दीवाना बना देता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को कैलिफाॅर्निया की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह ग्रे टाॅप, ब्राउन पैंट और ब्लू जैकेट में दिखीं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के अलावा Kaia Gerber की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इनमें वह क्राॅप टाॅप, ब्लैक स्किनफिट जैगिंग और ब्लू स्वैटर में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था। मीडिया को देख उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म Sister Cities में देखा गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kaia Gerberstylish lookCaliforniaHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...