main page

ऑल ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग दिखीं Kaia Gerber, मीडिया को देख यूं दिए पोज

Updated 16 October, 2020 04:28:56 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Kaia Gerber अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, तो वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। बीते गुरूवार एक्ट्रेस को मालिबू में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Kaia Gerber अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, तो वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। बीते गुरूवार एक्ट्रेस को मालिबू में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान केया ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं।


Bollywood Tadka

ब्लैक क्रॉप टॉप को एक्ट्रेस ने लूज पेंट के साथ टीम-अप किया हुआ है और साथ ही ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

नेक पर चेन, चेहरे पर ब्लैक मास्क और टाइड हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने धड़ाधड़ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म Sister Cities में देखा गया था। वहीं केया आखिरी बार टीवी शो Rich Kids of Instagram में नजर आईं थी। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Kaia GerberlookedstunningHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...