main page

क्राॅप टाॅप में एक्ट्रेस कैया गेरबर का स्टाइलिश लुक, लॉस एंजेलिस की सड़कों पर यूं दिए पोज

Updated 12 April, 2020 03:50:54 PM

हाॅलीवुड एक्ट्रेस और माॅडल कैया गेरबर अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में माॅडल को लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

लंदन: हाॅलीवुड एक्ट्रेस और माॅडल कैया गेरबर अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में माॅडल को लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान 18 की माॅडल व्हाइट क्राॅप टाॅफ के साथ ब्लू जींस में स्टाइलिश दिखीं। कैया ने मिनिमल मेकअप, शाॅर्ट ओपन हेयर्स से अपने लुक को पूरा किया है। इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने कई पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि कैया ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह लेपर्ड प्रिंट बिकिनी में बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। वह धूप में लेट बेहद ही कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। कैया की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वे उनकी इस तस्वीर पर काफी कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि कैया सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टा उनकी हाॅठ तस्वीरों से भरा पड़ा है। 18 साल की कैया के इंस्टा पर 5.5 मिलियन फाॅलोवर्स हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kaia Gerberlooks stylishlatest picturesHollywood NewsLatest Hollywood News Hollywood Celebrity NewsHollywood Cinema Gossip

loading...