main page

कैलिफाॅर्निया में ग्रॉसरी शॉपिंग करती स्पाॅट हुईं Kaia Gerber, ऑल ब्लैक लुक में दिखा स्टाइलिश अंदाज

Updated 31 August, 2022 04:31:55 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Kaia Gerber अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। Kaia Gerber को जब भी कहीं स्पाॅट किया जाता है तो उनका स्टनिंग लुक फैंस को अपना दीवाना बना देता है। इसी बीच बीते मंगलवार एक्ट्रेस को कैलिफाॅर्निया में ग्रॉसरी शॉपिंग करते स्पाॅट किया गया। इस दौरान उनका ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Kaia Gerber अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। Kaia Gerber को जब भी कहीं स्पाॅट किया जाता है तो उनका स्टनिंग लुक फैंस को अपना दीवाना बना देता है। इसी बीच बीते मंगलवार एक्ट्रेस को कैलिफाॅर्निया में ग्रॉसरी शॉपिंग करते स्पाॅट किया गया। इस दौरान उनका ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो इस दौरान 20 साल की मॉडल ब्लैक लैगिंग के साथ मैचिंग जैकेट पहने नजर आईं। इसके नीचे उन्होंने ग्रेस कलर का बिकिनी टॉप पहना जो जैकेट के खुले बटनों के बीच से नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने खुले बालों और चेहरे पर ब्लैक मास्क और चश्मे से कंप्लीट किया। शॉपिंग के बाद दोनों हाथों में ग्रॉसरी बैग लिए एक्ट्रेस अपनी गाड़ी की ओर बढ़ी नजर आईं। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो काया मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपने काम पर फोकस करने के साथ-साथ एक्टिंग की दुनिया में भी डेब्यू कर रही हैं। उन्हें ऐप्पल टीवी कॉमेडी सीरीज़, मिसेज अमेरिकन पाई में एक आवर्ती भूमिका में लिया गया है। यह शो 1960 के दशक में सेट किया गया है। इसमें रिकी मार्टिन, क्रिस्टन वाइग और कैरल बर्नेट भी नजर आएंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Kaia Gerberspottedgrocery shoppingCaliforniaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...