main page

राजू श्रीवास्तव की अच्छी सेहत के लिए कैलाश खेर ने कराया महामृत्युंजय जाप, बोले- मेरे मित्र पर विपदा...

Updated 14 August, 2022 05:09:19 PM

स्टैंड-अप कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्टर पर रखा गया है। पिछले पांच दिनों से वह अस्पताल में मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। फैंस और उनके परिजन लगातार उनकी जल्द अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। इसी बीच प्ले बैक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर कैलाश खेर ने लोगों से उनकी मौत की झूठी अफवाहें न फैलाने का अनुरोध किया और कॉमेडियन की स्पीड रिकवरी के लिए महामृत्युंजय जाप भी करवाया।

बॉलीवुड तड़का टीम. स्टैंड-अप कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्टर पर रखा गया है। पिछले पांच दिनों से वह अस्पताल में मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। फैंस और उनके परिजन लगातार उनकी जल्द अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। इसी बीच प्ले बैक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर कैलाश खेर ने लोगों से उनकी मौत की झूठी अफवाहें न फैलाने का अनुरोध किया और कॉमेडियन की स्पीड रिकवरी के लिए महामृत्युंजय जाप भी करवाया।

 

हाल ही मेंअपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर कर कैलाश खेर ने कहा, ‘नमस्कार, मैं कैलाश खेर भारत और पूरे विश्व से कहना चाहता हूं कि राजू श्रीवास्तव हमारे पारिवारिक मित्र और बड़े भाई हैं, उन पर विपदा आई है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिसकी वजह से वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं। इस मुश्किल समय में कुछ लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रहे हैं कि उनका निधन हो गया। इस तरह की गलत खबरों को न फैलाएं।’


उन्होंने आगे कहा, कृपया उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें, क्योंकि प्रार्थना में बहुत शक्ति होती है। हमने व्यक्तिगत स्तर पर 21 संतों द्वारा महामृत्युंजय मंत्र का आयोजन किया है। इससे पहले शेखर सुमन और सुनील पाल ने कॉमेडियन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार है, वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है।


 

Content Writer: suman prajapati

Kailash KherMahamrityunjay chantgood healthRaju SrivastavaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...