main page

काजल अग्रवाल ने खास अंदाज में मां सुमन अग्रवाल को किया बर्थडे विश, तस्वीरों में नजर आया मां-बेटी का प्यारा और मजबूत रिश्ता

Updated 20 December, 2020 12:41:23 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की मां सुमन अग्रवाल का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने खास अंदाज में अपनी मां को बर्थडे विश किया है। काजल ने सोशल मीडिया पर मां के साथ कुछ तस्वीरें और प्यारा सा बर्थडे नोट शेयर किया है। जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की मां सुमन अग्रवाल का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने खास अंदाज में अपनी मां को बर्थडे विश किया है। काजल ने सोशल मीडिया पर मां के साथ कुछ तस्वीरें और प्यारा सा बर्थडे नोट शेयर किया है। जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
काजल ने मां सुमन के बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें मां-बेटी के बहुत ही प्यारे और मजबूत रिश्ते को बयान कर रही हैं। काजल ने मां के साथ शादी की भी अनदेखी तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों के साथ काजल ने एक प्यारा-सा नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka

काजल ने लिखा- जब लोग कहते हैं कि मैं अपनी मां जैसी दिखती हूं और मेरी आवाज उनसे मिलती-जुलती है तो मुझे बहुत खुशी होती है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। फैंस इस तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और बर्थडे विश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कुछ दिन पहले काजल ने अपनी सासू मां के बर्थडे पर भी तस्वीरें शेयर कर खास अंदाज में विश किया था। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

Bollywood Tadka

काजल शादी के बाद पति गौतम किचलू के साथ हनीमून पर गई हुई थी। अब एक्ट्रेस वापिस लौट आई है और एक्ट्रेस ने हैरदाबाद में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

kaja aggarwalwishesbirthdaymothersuman aggarwalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...