main page

It's a Baby Boy: मां बनीं काजल अग्रवाल, 'सिंघम गर्ल' के घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 19 April, 2022 04:04:53 PM

बाॅलीवुड की ''सिंघम गर्ल'' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। काजल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। खबरों के मुताबिक काजल एक प्यारे से बेटे की मां बनीं हैं।  काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम कीजलू ने पहले बच्चे का स्वागत किया।

मुंबई: बाॅलीवुड की 'सिंघम गर्ल' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। काजल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। खबरों के मुताबिक काजल एक प्यारे से बेटे की मां बनीं हैं।  काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम कीजलू ने पहले बच्चे का स्वागत किया।  

Bollywood Tadka

वैसे हम आपको बता दें कि अभी तक खुद काजल और उनके पति गौतम कीचलू  ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी अपने फैंस को नहीं दी है।

Bollywood Tadka

एक वेबपोर्टल के इंस्टा पेज के जरिए काजल की मां बनने की खबर सामने आई। देखना होगा कि अदाकारा के परिवार से ये न्यूज कब तक कंफर्म हो पाती है।

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की खबरें साल 2021 के नवंबर महीने से आ रही थीं लेकिन  साल 2022 के पहले दिन कपल ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था। 

Bollywood Tadka

काजल ने 30 अक्टूबर साल 2020 में गौतम कीचलू संग शादी रचाई थी। कोरोना महामारी की वजह से इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे।
 

Content Writer: Smita Sharma

Kajal AggarwalGautam Kitchlublessedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...