main page

Wedding Photos: बॉयफ्रेंड गौतम किचलू की दुल्हनिया बनीं काजल अग्रवाल, हाथों में हाथ थाम लिए सात फेरे

Updated 31 October, 2020 10:38:47 AM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और बॉलीवुड स्टार्स भी कपल को उनकी मैरिड लाइफ के लिए बधाईयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और बॉलीवुड स्टार्स भी कपल को उनकी मैरिड लाइफ के लिए बधाईयां दे रहे हैं। आईए डालते हैं कपल की शादी की इन तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka
दुल्हा-दूल्हन के अवतार में खूबसूरत दिखा कपल

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू दोनों दूल्हा-दुल्हन के अवतार में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए रेड और गोल्डन भारी लहंगे का चुनाव किया है। इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ज्वेलरी को मैच किया हुआ है। हाथों में कलीरे और रेड चूड़ा, गले में व्हाइट वरमाला में एक्ट्रेस की खूबसूरती लाजवाब लग रही है।

Bollywood Tadka


वहीं उनके बॉयफ्रेंड ऑफ व्हाइट शेरवानी के साथ पिंक दुप्ट्टा और गोल्डन पगड़ी पहने परफेक्ट लग रहे हैं। उन पर भी शादी का पूरा रंग चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। वेडिंग वेन्यू को भी खास तौर से सफेद फूलों से सजाया गया है।

Bollywood Tadka

 

 हाथों में हाथ थाम लिए सात फेरे
वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल एक दूसरे के हाथों में हाथ थाम सात फेरे ले रहा है। अन्य तस्वीर में काजल और गौतम एक साथ सोफे पर बैठे हुए हैं। मंत्र पढ़ रहे पंडित जी को देख काजल खुश हो रही हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें काजल और गौतम की शादी 30 अक्टूबर को मुंबई के पांच सितारा होटल ‘ताज होटल’ में सम्पन्न हुई है।

Bollywood Tadka

 

कोविड-19 के शादी में ज्यादा लोगों को इन्वाइट नहीं किया गया था, इस लिए वेडिंग में उनके खास मेहमान और करीबी दोस्त ही नजर आए।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो काजल अग्रवाल हिन्दी फिल्मों की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। वो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हिन्दी के अलावा एक्ट्रेस कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 


 
 

: suman prajapati

Kajal AggarwalGautam KitchluWedding PhotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...