main page

पति संग फिल्म के सेट पर पहुंची काजल अग्रवाल, चिरंजीवी ने फूलों के गुलदस्ते और केक के साथ किया कपल का स्वागत

Updated 16 December, 2020 01:45:33 PM

''सिंघम गर्ल'' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने दो महीने पहले बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी रचाई थी।  शादी के बाद से ही ये कपल सुर्खियों में हैं। हाल ही में ये कपल मालदीव में हनीमून मनाने पहुंचा था।

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने दो महीने पहले बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी रचाई थी।  शादी के बाद से ही ये कपल सुर्खियों में हैं। हाल ही में ये कपल मालदीव में हनीमून मनाने पहुंचा था।

Bollywood Tadka

कपल की हनीमून की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। वहीं अब शादी के बाद काजल एक बार फिर काम पर लौट आईं हैं। काजल मेगास्टार चिरंजीवी संग फिल्म आचार्या में नजर आएंगी।  फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। शादी के बाद काजल की ये पहली फिल्म होगी।

Bollywood Tadka

फिल्म के सेट पर काजल पति गौतम संग पहुंची। शूटिंग सेट पर उनका शानदार स्वागत किया गया। निखिल मुरुगन ने ट्विटर पर फिल्म सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में रंजीवी पूरी टीम के साथ काजल और गौतम का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। काजल के साथ सेट पर गौतम को टीम की तरफ से प्यारा सा सरप्राइज दिया गया।

Bollywood Tadka

चिरंजीवी ने कपल को फूलों का गुल्दस्ता दिया और उनका स्वागत किया। कपल इस दौरान केक काटते भी नजर आ रहे हैं और आस-पास के लोग उन्हें चीयर कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में पहले चिरंजीवी के अपोजिट त्रिशा को कास्ट किया गया था। मगर किसी कारण तृशा ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया। अब फिल्म में काजल अग्रवाल सुपरस्टार चिरंजीवी के अपोजिट हैं। 


Kajal AggarwalhusbandGautam Kitchlureceivewarm welcomeChiranjeeviAcharyasetsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...