main page

ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति और डॉगी के साथ मस्ती करती नजर आई एक्ट्रेस

Updated 13 March, 2022 12:24:18 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी नजर आती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी नजर आती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
काजल ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में काजल व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने डॉगी को गले से लगाया हुआ है। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से काजल ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। अन्य तस्वीर में काजल अपनी पति गौतम किचलू और डॉगी के साथ दिखाई दे रही है। गौतम ने किचलू को गोद में उठाया हुआ है। काजल टेबल पर बैठ कर हंस रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें काजल ने 30 अक्तूबर 2020 को गौतम से शादी की थी। शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। नए साल के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kajal Aggarwalflauntbaby bumpblack dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...