main page

टीजर लॉन्च को दौरान काजल अग्रवाल को एक्टर ने किया KISS, वीडियो वायरल

Updated 14 November, 2018 11:05:13 AM

बाॅलीवुड स्टार्स अक्सर इवेंट्स में कुछ ऐसी घटनाओं का शिकार हो जाते हैं जो उन्हें सबके सामने असहज कर देती हैं। हाल ही में कुछ एेसी ही घटना साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ हुई।

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स अक्सर इवेंट्स में कुछ ऐसी घटनाओं का शिकार हो जाते हैं जो उन्हें सबके सामने असहज कर देती हैं। हाल ही में कुछ एेसी ही घटना साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ हुई। दरअसल, काजल हैदराबाद में  फिल्म 'कवचम' के टीजर  लाॅन्च पर पहुंची। मंच पर फिल्म के कलाकार मौजूद थे। जैसे ही उन्होंने अपने सह कलाकार छोटा के नायडू का परिचय करवाया, नायडू ने उन्हें kiss कर लिया। इस घटना से काजल चौंक गईं। उनके हाव-भाव से साफ था कि उन्हें नायडू की ये हरकत पसंद नहीं आई। लेकिन फिर मौके की नजाकत को देखते हुए उन्होंने बड़ी सहजता से इसे इग्नोर कर दिया।

 

View this post on Instagram

@kajalaggarwal.offl ♥️

A post shared by KAJAL AGGARWAL ♥️ (@kajalaggarwal.offl) on

इस दौरान काजल ने स्टेज पर ही बात को कवर करने की कोशिश करते हुए कहा कि छोटे उनके लिए परिवार के जैसे हैं। वहीं थमन ने कहा कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। मैंने पूछा क्यों नहीं कर सकता? इसलिए मैंने किस कर दिया ।  यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन स्रनिवास मल्लिमा ने किया है। फिल्म में काजल अग्रवाल के साथ बल्लेमकोंडा साई स्रीनिवास और मेहरीन परिजादा नजर आएंगे। ये एक तेलुगु फिल्म है। इसके अलावा काजल साउथ के अलावा बॉलीवुड में अक्षय कुमार और रणदीप हुड्डा जैसे कई कलाकारों के साथ काम किया है। 

: Neha

kajal aggarwalkissedchota k naidukavachamteaser launch

loading...