main page

काजल अग्रवाल का बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

Updated 19 May, 2019 11:13:51 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में काजल ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में काजल ब्लैक ड्रेस में बोल्ड लुक में दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में काजल ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में काजल ब्लैक ड्रेस में बोल्ड लुक में दिख रही हैं। काजल ने अपने लुक को डार्क मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खुले बाल से कम्पलीट किया।

Bollywood Tadka,काजल अग्रवाल इमेज, काजल अग्रवाल फोटो,काजल अग्रवाल पिक्चर

काजल कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ काजल ने कैप्शन में लिखा-'Don't turn your back on me baby।' काजल की यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।    

Bollywood Tadka,काजल अग्रवाल इमेज, काजल अग्रवाल फोटो,काजल अग्रवाल पिक्चर

 

बता दें कि काजल बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी एक्टिव है। काजल जल्द ही साउथ की दो फिल्मों में नजर आएगी। बॉलीवुड की बात करें तो काजल अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' में नजर आ चुकी है।

Bollywood Tadka,काजल अग्रवाल इमेज, काजल अग्रवाल फोटो,काजल अग्रवाल पिक्चर

इसके अलावा काजल फिल्म 'सीता' में नजर आएंगी।फिल्म सीता का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इसमें वो निगेटिव किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म  24 मई को रिलीज होगी। 

 

: Smita Sharma

kajal aggarwalKajal Aggarwal Imageslatest photoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...