main page

काजल अग्रवाल के बिकिनी लुक ने मचाई सनसनी, पूल में पानी के साथ अठखेलियां करती दिखी एक्ट्रेस

Updated 19 August, 2021 04:58:32 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिकिनी लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिकिनी लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में काजल ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस पूल में पानी से खेलती हुए दिखाई दे रही है। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए काजल ने लिखा- खुशियां अपने तरीके से ही आती हैं। अच्छा मूड बनाने के लिए सिर्फ आपको एक बार स्वीमिंग करने की जरूरत होती है। काजल की इन तस्वीरों को देख कर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो काजल बहुत जल्द फिल्म 'आचार्या' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ चिरंजीवी हैं। इसके अलावा वो नागार्जुन के साथ 'इंडियन 2' में भी नजर आने वाली हैं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kajal aggarwalsharesboldphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...