main page

बालकनी में खड़े होकर काजल अग्रवाल ने दुबई से शेयर कीं अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, चिलकती धूप में शॉर्ट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 08 February, 2022 09:58:20 AM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसुरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। काजल और उनके पति गौतम किचलू जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसे लेकर दोनों बेहद खुश और एक्साइटड हैं। इन दिन एक्ट्रेस अपने पति संग दुबई में दिन बिता रही हैं, जहां से उन्होंने हाल ही में अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसुरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। काजल और उनके पति गौतम किचलू जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसे लेकर दोनों बेहद खुश और एक्साइटड हैं। इन दिन एक्ट्रेस अपने पति संग दुबई में दिन बिता रही हैं, जहां से उन्होंने हाल ही में अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो येलो शॉर्ट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर मां बनने का ग्लो अलग ही देखने को मिल रहा है। ओपन हेयर्स और ट्रांसपेरेट गॉग्लस से काजल ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और बालकनी पर खड़े होकर  चिलकती धूप में जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'सूरज की रोशनी मेरे चेहरे को कोमलता से छूते हुए।' फैंस इन तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। काजल के इस पोस्ट को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

बता दें, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 1 जनवरी को फैंस के साथ पेरेंट्स बनने की खुशखबरी शेयर की थी। तस्वीरों में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, नई शुरुआत के लिए मैं अपनी आंखें खोल रही हूं। हैप्पी न्यू ईयर। साल 2021 की बहुत आभारी हूं। नए साल में दया और प्यार के साथ प्रवेश करते हुए।

 

Content Writer: suman prajapati

Kajal Aggarwalshareslatest picsDubaiflauntingbaby bumpBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...