main page

शादी से पहले काजल अग्रवाल का फैंस को तोहफा, शेयर की मंगेतर संग रोमांटिक तस्वीरें

Updated 26 October, 2020 12:43:59 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बहुत जल्द मंगेतर गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों 30 अक्तूबर को शादी कर रहे हैं। शादी को बस कुछ ही दिन बचे हैं। शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में शादी से पहले दशहरे पर एक्ट्रेस ने फैंस को तोहफा दिया है। काजल ने मंगेतर गौतम किचलू के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बहुत जल्द मंगेतर गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों 30 अक्तूबर को शादी कर रहे हैं। शादी को बस कुछ ही दिन बचे हैं। शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में शादी से पहले दशहरे पर एक्ट्रेस ने फैंस को तोहफा दिया है। काजल ने मंगेतर गौतम किचलू के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
काजल ने दशहरे पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को दशहरे की शुभकामनाएं दी हैं। शेयर तस्वीरों में काजल ब्लू शरारा और गौतम डार्क ग्रीन कलर का कुर्ता पाजमा पहने हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी साथ में जच रही है। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। काजल ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-‘हमारी ओर से आप सभी को दशहरे की शुभकामनाएं।’ फैंस इन तस्वीरों को प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें काजल और गौतम 30 अक्तूबर को मुंबई में शादी कर रहे हैं। फंक्शन दो दिन तक चलेगा। शादी में दोनों के परिवार वाले और दोस्त ही शामिल होंगे। इससे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर कर एंजेगमेंट रिंग की झलक दिखाई थी। काजल ने कैप्शन में शादी वैनिटी लिखा था।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kajal aggarwalsharespituresfiancegautam kitchluBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...