main page

काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कपल में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 03 May, 2021 06:43:29 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल पति गौतम किचलू के साथ मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस पति के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल पति गौतम किचलू के साथ मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस पति के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में काजल पति गौतम के साथ बालकनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने गौतम को पीछे से गले लगाया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने पति को सपॉर्ट सिस्टम बताया है। दोनों एक-साथ काफी जच रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें काजल ने 30 अक्तूबर 2020 को गौतम से शादी की थी। कपल ने मुंबई में शादी की थी। कोरोना के कारण शादी में परिवारल और करीबी दोस्त ही शामिल हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kajal aggarwalsharesromanticphotohusband gautam kitchluBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...