main page

शादी की रस्में शुरू होने के कुछ घंटे पहले मां संग नजर आईं काजल अग्रवाल, पिंक आउटफिट में गजब दिखीं एक्ट्रेस

Updated 30 October, 2020 02:36:43 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल कुछ घंटों में बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। फैंस एक्ट्रेस को शादी के लुक में देखने के लिए काफी एक्साइटड नजर आ रहे हैं। शादी की रस्में शुरू होने के कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस अपनी मां के साथ पेपराजी के कैमरे में कैद हुईं, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर धड्ड़ले से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल कुछ घंटों में बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। फैंस एक्ट्रेस को शादी के लुक में देखने के लिए काफी एक्साइटड नजर आ रहे हैं। शादी की रस्में शुरू होने के कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस अपनी मां के साथ पेपराजी के कैमरे में कैद हुईं, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर धड्ड़ले से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान काजल अग्रवाल सिंपल लुक में नजर आईं। उन्होंने पिंक कलर के फ्रॉक सूट के साथ लाइट ग्रीन दुुपट्टे के मैच किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर गॉग्लस और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। नो मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस के चेहरे पर खूब ग्लो दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस अपनी मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की मां इस दौरान यैलो आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


इससे पहले काजल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी। बता दें काजल आज अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग सात फेरे लेने वाली है।


 Bollywood Tadka

: suman prajapati

Kajal AggarwalspottedmomWedding Bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...