main page

काजल अग्रवाल ने खास अंदाज में पिता को किया बर्थडे विश, अनसीन तस्वीरों में दिखा बाप-बेटी के बेइंतहा प्यार

Updated 10 December, 2020 02:49:17 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर खुद से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। आज काजल के पिता का बर्थडे है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने और पिता के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर खुद से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। आज काजल के पिता का बर्थडे है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने और पिता के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दी है। 

Bollywood Tadka


पिता के साथ अपनी कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कर काजल ने कैप्शन में लिखा, ''जब तस्वीर एक हजार शब्द बयां करती हैं। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं पापा। हैप्पी बर्थडे।'' 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में काजल ने अपनी एक विदाई के समय की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पिता एक्ट्रेस को आशीर्वाद दे रहे हैं और काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में किसी में काजल अपने पिता को हग तो कभी किस करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में बाप बेटी का प्यार बखूबी देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस का ये पोस्ट वाकई काफी प्यारा है। फैंस भी इस पोस्ट पर खूब प्यार लूटा रहे हैं और इसे खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू का हाथ थामा था। दोनों की शादी काफी धूमधाम से, लेकिन कम लोगों में हुई थी। शादी के बाद कपल की तस्वीरों को फैंस ने खूब प्यार दिया था। 


 

: suman prajapati

Kajal Aggarwalwishesfatherhappy birthdaysharingunseenwedding photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...