main page

दुर्गा पूजा पंडाल में काजोल,तनीषा और रानी मुखर्जी ने जमकर खेला 'सिंदूर खेला', बंगाली साड़ी में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेसेस

Updated 06 October, 2022 08:28:13 AM

5 अक्टूबर को जहां उत्तर भारत में आज के दिन रावण दहन की परंपरा है। वहीं पूर्वोत्तर में दुर्गापूजा के आखिरी दिन मां की विधिवत विदाई हुई। आज के दिन दुनिया भर के बंगाली समूदाय की महिलाओं ने सिंदूर खेला खेली। बी-टाउन में भी कई बंगाली ब्यूटी हैं। ऐसे में सिंदूर खेला की धूम बाॅलीवुड में भी देखने को मिली। इ

मुंबई: 5 अक्टूबर को जहां उत्तर भारत में आज के दिन रावण दहन की परंपरा है। वहीं पूर्वोत्तर में दुर्गापूजा के आखिरी दिन मां की विधिवत विदाई हुई। आज के दिन दुनिया भर के बंगाली समूदाय की महिलाओं ने सिंदूर खेला खेली। बी-टाउन में भी कई बंगाली ब्यूटी हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में सिंदूर खेला की धूम बाॅलीवुड में भी देखने को मिली। इस मौके पर नॉर्थ बांबे की दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी, काजोल, तनीषा मुखर्जी समेत कई सितारे पहुंचे हैं। इस दौरान सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की है।

Bollywood Tadka

सभी स्टार्स मां दुर्गा की भक्ति के रंग में रंगे दिखे। रानी मुखर्जी, काजोल, तनीषा मुखर्जी ने 'सिंदूर खेला' खेला। काजोल और तनिषा, रानी सभी ट्रेडिशनल बंगाली साड़ी पहने हुए 'सिंदूर खेला' पंडाल में पहुंची।

Bollywood Tadka

 

काजोल के लुक की बात करें तो वह  रेड एंड व्हाइट साड़ी में खूबसूरत नजर आईं। उनके पल्लू पर पेटल प्रिटेंड वर्क था। रानी मुखर्जी रेड एंड व्हाइट साड़ी में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में रानी मुखर्जी और उनके साथ काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी नजर आ रही हैं। साथ में शर्बानी मुखर्जी भी पोज देती दिखीं।सोशल मीडिया पर मुंबई की दुर्गा पूजा की ये तस्वीरें छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

KajolRani MukerjiSharbani MukerjiTanishaa MukerjiPlaySindoor KhelaDurga PandalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...