main page

काजोल और तनीषा ने यूं सेलिब्रेट किया मां तनुजा का बर्थडे, बेटियों संग बेहद खुश नजर आईं दिग्गज एक्ट्रेस

Updated 24 September, 2021 12:00:25 PM

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा ने गुरुवार को 78 साल की हो गईं है। उन्होंने अपना ये बर्थडे अपनी बेटियां काजोल और तनीषा मुखर्जी के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। काजोल ने अपनी मां तनुजा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट और इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों संग बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा ने गुरुवार को 78 साल की हो गईं है। उन्होंने अपना ये बर्थडे अपनी बेटियां काजोल और तनीषा मुखर्जी के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


काजोल ने अपनी मां तनुजा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट और इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों संग बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है तनुजा कुर्सी पर बैठी मुस्कुरा रही हैं और एक वेटर ने उनके बगल में शैंपेन की एक बोतल खोलता दिख रहा है। क्लिप में काजोल 'हैप्पी बर्थडे टू यू' गाते सुनाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


बता दें, तनुजा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। वहीं उनकी बेटी काजल भी एक जानी मानी एक्ट्रेसेस हैं और दूसरी बेटी तनीषा मुखर्जी भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग का सिक्का नहीं चल पाया।

Content Writer: suman prajapati

KajolTanishacelebratedmotherTanujabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...