main page

40 के पार ये एक्ट्रेसेस देती हैं अपनी खूबसूरती से मार, 90s के दशकों से लेकर आज भी हैं इन हसीनाओं का जलवा बर्करार

Updated 03 June, 2020 12:59:35 PM

फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी खूबसूरती से चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाना जानती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हसीनाएं 90 के दश्क से लेकर आज भी लाखों लाखों की फैंन फॉलोविंग को एंजॉय करती हैं और आज की युवा एक्ट्रेसेस को मात देती हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी खूबसूरती से चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाना जानती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हसीनाएं 90 के दश्क से लेकर आज भी लाखों लाखों की फैंन फॉलोविंग को एंजॉय करती हैं और आज की युवा एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। इन सबके पीछे राज है 40 की उम्र के पार भी खुद को मेनटेन रखना और अपनी खूबसूरती बर्करार रखना। तो चलिए जानते हैं वो कौनसी एक्ट्रेसेस हैं जो 40 की होकर भी आज की यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं...
माधुरी दिक्षित 

Bollywood Tadka
बॉलीवुड की धकधक गर्ल जब लेटेस्ट लुक कैरी कर बाहर निकलती हैं, तो उनके आगे सभी की खूबसूरती फीकी पड़ जाती है। जी हां, माधुरी 53 साल की होकर भी लोगों के दिलों में खूब राज करती हैं। आज भी एक्ट्रेस के चाहने वालो की संख्या अनगिन्त है।
ऐश्वर्या राय

Bollywood Tadka
आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों को कायल करने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की 46 साल है, लेकिन एक्ट्रेस खूबसूरती के आगे तो आजकल की एक्ट्रेसेस भी फेल हैं। 
शिल्पा शेट्टी

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की उम्र 44 साल है, लेकिन एक्ट्रेस इस उम्र में भी खुद को मेनटेन रखती हैं। उनकी खूबसूरती देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वो 44 साल की हैं। आज भी एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस को चुटकियों में दीवाना बनाती हैं।
काजोल 

Bollywood Tadka
'कुछ-कुछ होता है' एक्ट्रेस काजोल 45 साल की होकर भी गर्लिश लुक कैरी करती हैं। उनकी खूबसूरती समय के साथ और बढ़ती ही जा रही है।
मलाइका अरोड़ा

Bollywood Tadka
खूबसूरती और फिटनेस के मामले में 46 की मलाइका को कोई टक्कर नहीं दे सकता। एक्ट्रेस का वर्कआउट उन्हें फिट बनाकर रखता है, जो उनकी खूबसूरती का सबसे बड़ा राज भी है।
ट्विंकल खन्ना

Bollywood Tadka
चाहे ट्विंकल ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन उनकी खूबसूरती का जलवा 46 की उम्र में भी बर्करार है। 

Edited By: suman prajapati

kajolmadhuri dixitmalaika arorashilpa shettylooksgorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...