main page

एयरपोर्ट पर ज़रीन और काजोल ने मारी स्टाइलिश एंट्री, ग्लैमरस लुक में दिखा श्रद्धा का स्वैग

Updated 01 December, 2019 01:35:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कैजुअल आउटिंग हो या कोई इवेंट एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, जरीन खान और काजोल की ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें तीनों एक्ट्रेस अपने-अपने लुक से एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कैजुअल आउटिंग हो या कोई इवेंट एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, जरीन खान और काजोल की ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें तीनों एक्ट्रेस अपने-अपने लुक से एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ज़रीन खान अपने स्टनिंग लुक से फैंस इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka

ज़रीन ने एयरपोर्ट लुक के लिए प्रिंटेड टॉप और ब्लू डेनिम वियर किये हुए हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka 
दूसरी ओर अजय देवगन की वाइफ काजोल का लुक भी कुछ कम दिखाई नही दे रहा। इस दौरान काजोल व्हाइट शर्ट और ग्रीन कलर के डेनिम में अपने लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस लगाए हुए हैं और बाल खुले छोडे हैं। इस लुक में काजोल की खूबसूरती देखते ही बन रही है।  

Bollywood Tadka
वहीं श्रद्धा कपूर भी स्टाइलिश अंदाज में अपना स्वैग दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान श्रद्धा ने ऑफ व्हाइट शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी हुए है और साइड में ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। चेहरे पर लहराते बाल और काला चश्मा एक्ट्रेस की दीवानगी को बढ़ा रहा है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kajolshraddha kapoorzareen khanlookedgorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...