main page

42 की उम्र में भी बेहद बोल्ड है अजय देवगन की कुंवारी साली, व्हाइट वुलन जैकेट में दिखे क्लीवेज

Updated 16 December, 2020 11:12:28 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी वैसे तो फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी वैसे तो फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

आए दिन वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में तनीषा ने बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तनीषा का ये बोल्ड अवतार फैंस को क्रेजी बना रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो 42 की तनीषा व्हाइट कलर के वूलेन जैकेट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की इनर भी पहनी है। शाॅर्ट्स में वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इस लुक में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। तनीषा की हॉटनेस इस कदर है कि कोई भी अपना दिल हार बैठे। ऐसा पहली बार नहीं है कि तनीषा का हॉट अंदा सुर्खियों में आया हो। इससे पहले भी तनीषा ने अपनी हाॅट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बिग बॉस के घर में तनीषा ने बहुत चर्चा बटोरी थी। इस शो में उनका नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जुड़ा था।

Bollywood Tadka

वही टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का नाम भी जुड़ चुका है। हालांकि, दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक चला था। 42  की उम्र में भी वो अपने आप को काफी फिट रखती हैं।

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो तनीषा ने बॉलीवुड में अबत क 11 फिल्मों में काम किया है। लेकिन बहन काजोल  और मां तनुजा की तरह उनका करियर टाॅप पर नहीं रहा। तनीषा की 11 फिल्में फ्लाॅप रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म   'Sssshhh...' से की थी। इसके बाद 'पॉपकॉन खाओ, मस्त हो जाओ', 'नील एंड निकी', 'सरकार', 'टैंगो चार्ली', 'वन टू थ्री', 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में तनीषा नजर आईं। लेकिन ये फिल्में नहीं चलीं। तनीषा  आखिरी बार साल 2016 में अन्ना में दिखी थीं। 

: Smita Sharma

kajolsistertanisha mukherjeeglamours picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...