main page

स्टाइलिश लुक में युग संग नाइट आउट पर निकलीं काजोल, हाथों में हाथ डाले मां-बेटे की जोड़ी चुराई लाइमलाइट

Updated 17 September, 2022 02:04:30 PM

एक्ट्रेस काजोल बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने काम के साथ ही फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करना भी अच्छे से जानती है। इसी बीच शुक्रवार रात एक्ट्रेस को बेटे युग के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक्स से खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। मां-बेटे की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजोल बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने काम के साथ ही फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करना भी अच्छे से जानती है। इसी बीच शुक्रवार रात एक्ट्रेस को बेटे युग के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक्स से खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। मां-बेटे की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान काजोल ब्लैक फ्लोरल शर्ट में बेहद स्टाइलिश दिखीं, जिसे उन्होंने ब्लैक ट्राउजर और हील्स के साथ स्टाइल किया।

Bollywood Tadka

 

बालों का बन बनाए और चेहरे पर शेड्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। इस दौरान एक्ट्रेस अपने हाथ में एक डिजाइनर हैंडबैग भी कैरी किए नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके बेटे युग येलो शॉर्ट्स के साथ सफेद हुडी में कैजुअल दिखे। हाथों में हाथ डाले मां-बेटे की जोड़ी कैमरे के सामने परफेक्ट पोज देती दिखी।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो काजोल को आखिरी बार फिल्म त्रिभंगा में मिथिला पालकर और तन्वी आज़मी के साथ देखा गया था। अब वह जल्द ही सलाम वेंकी में नजर आएंगी। इसमें एक्ट्रेस के अलावा अहाना कुमरा और विशाल जेठवा भी हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kajolstylishnight outsonYugphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...