main page

फोटो शेयर कर TROLL हुईं काजोल के बचाव में बोले कमल हासन- बख्श दो...

Updated 14 November, 2017 11:16:33 AM

शुक्रवार को कोलकाता में 23वें कोलकाता इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF) की शुरुआत हुई, जहां अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, महेश भट्ट, कमल हासन और काजोल भी नज़र आईं। सब कुछ अच्छा रहा, लेकिन अपनी एक पोस्ट की वजह से काजोल अपने फैन्स के बीच ट्रोल हो गईं। यूजर्स ने कहा कि ये सेल्फी कैसे हुई। लेकिन अब काजोल के बचाव में कमल हासन आए है। का

मुंबई: शुक्रवार को कोलकाता में 23वें कोलकाता इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF) की शुरुआत हुई, जहां अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, महेश भट्ट, कमल हासन और काजोल भी नज़र आईं। सब कुछ अच्छा रहा, लेकिन अपनी एक पोस्ट की वजह से काजोल अपने फैन्स के बीच ट्रोल हो गईं। यूजर्स ने कहा कि ये सेल्फी कैसे हुई। लेकिन अब काजोल के बचाव में कमल हासन आए है।

Bollywood Tadka

काजोल को ट्रोल होता देख कमल हासन ने ट्वीट किया- प्लीज काजोल जी को बख्श दीजिए। मैं सेल्फीज का फैन नहीं हूं। हालंकि मैं इल दोनों का फैन जरूर हूं। ट्रोलिंग करना सही नहीं है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कमल हासन भी जल्द अपनी राजनीति पार्टी बना सकते हैं। फिलहाल उनकी फिल्म 'इंडियन 2' पाइपलाइन में है। बहुत समय से टल रही उनकी फिल्म 'विश्वरुपम 2' अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है।

:

Kamal Haasankajoltrolledamitabh bachchan

loading...