main page

अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर नेगेटिव किरदार निभाएगी काजोल

Updated 24 September, 2018 02:20:21 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर ही नेगेटिव किरदार निभाएगीं। काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए ढ़ाई दशक से अधिक का समय.....

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर ही नेगेटिव किरदार निभाएगीं। काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए ढ़ाई दशक से अधिक का समय हो गया है। काजोल ने अपने अबतक के सिने करियर के दौरान रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर किरदार निभाए है। 
Bollywood Tadka
नब्बे के दशक में प्रदर्शित फिल्म गुप्त में काजोल ने नेगेटिव किरदार निभाया था। काजोल से जब पूछा गया कि क्या वह फिर से नेगेटिव किरदार निभाना चाहती है। काजोल ने सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने ऐसा सोच कर नहीं रखा है कि वह कभी नेगेटिव किरदार या खलनायिका वाले किरदार नहीं निभाएंगी। लेकिन उनके पास अब तक ऐसी स्क्रिप्ट आती ही नहीं हैं।  
Bollywood Tadka
काजोल ने कहा , गुप्त के बाद उन्हें कई रोल ऑफर हुए थे, लेकिन वे सारे वैसे ही रोल थे, जैसा गुप्त में उन्होंने निभाया था इसलिये उन्हें ऐसा लगा कि वह रोल को रिपीट करेंगी, इसलिए उन्होंने इस बात से इन्कार कर दिया। यदि अब भी अगर उन्हें वैसी कोई स्क्रिप्ट मिलती है तो वह बहुत ही खुशी-खुशी खलनायिका का किरदार करने के लिए तैयार हैं लेकिन वैसी अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए। बता दें काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। 

: Pawan Insha

kajolactressnegative rollbollywood

loading...