main page

सासू मां के बर्थडे पर काजोल ने लुटाया प्यार, विश करते हुए लिखा 'मेरी क्राइम पार्टनर,आपकी हंसी कभी कम न हो'

20 February, 2021 11:42:44 AM

एक्ट्रेस काजोल अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस की सासू मां वीना देवगन ने अपना बर्थडे मनाया। इस खास दिन पर एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपनी सासू मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें अपना क्राइम पार्टनर भी बताया। काजल का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजोल अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस की सासू मां वीना देवगन ने अपना बर्थडे मनाया। इस खास दिन पर एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपनी सासू मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें अपना क्राइम पार्टनर भी बताया। काजल का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सासू मां के साथ एक तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा- 'पिछले 22 साल से मेरी क्राइम पार्टनर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपकी हंसी कभी कम न हो।'


इस तस्वीर में काजोल अपनी सासू मां के सिर को चूमती हुई नजर आ रही है और इस दौरान दोनों सास बहू का कैजुअल, लेकिन प्यारा अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो काजोल को आखिरी बार फिल्म 'त्रिभंगा' में देखा गया था। फिल्म का डायरेक्शन रेणुका शहाणे ने किया था। इस फिल्म में काजोल के अलावा मिथिला पाल्कर और तन्वी आजमी भी अहम भूमिकाओं में नजर थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं काजोल ने अजय देवगन के साथ आखिरी बार फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आईं थीं।
 


kajolwishesmother in lawbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...