main page

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वरुण-आलिया की 'कलंक' के मीम्स, यूजर्स बोले-तबाह हो गए

Updated 19 April, 2019 01:54:05 PM

फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ''कलंक'' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को साल 2019 की साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। 17 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म के कई रिव्यूज सामने आ रहे हैं।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को साल 2019 की साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। 17 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म के कई रिव्यूज सामने आ रहे हैं। इसमें बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्होंने जमकर फिल्म की तारीफ की है।

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर,वरुण धवन इमेज, वरुण धवन फोटो,वरुण धवन पिक्चर

वहीं कुछ लोग ट्विटर पर फिल्म को लेकर तरह-तरह के ट्रोल और मीम्स शेयर कर रहे हैं। फिल्म के टाइटल से लेकर उसके गानों और डॉयलाग तक ट्विटर पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं पोस्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने फिल्म को लेकर एक मीम्म बनाते हुए लिखा- 'तबाह हो गए'।

 

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- जब लोग कलंक देखने जाते हैं तब 'बाकी सब फर्स्ट क्लास है' लेकिन जब लो फिल्म देख चुके होते हैंउसके बाद 'सब थर्ड क्लास है।' 

Bollywood Tadka

वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को अच्छा बताया है। एक ट्विटर यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा- फिल्म का क्लाइमैक्स देखकर मुझे बहुत रोना आ रहा है। मुझे पूरी फिल्म में सभी की परफॉरमेंस पसंद आई। बहुत अच्छा कैमरावर्क और म्यूजिक।

Bollywood Tadka

फिल्म के डॉयलाग ने भी अपनी छाप छोड़ी। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 21.60 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई  11.45 करोड़ है। फिल्म ने अब तक 33.06 करोड़ की कमाई कर ली है। 

: Smita Sharma

kalankfilmtrolledsocial mediaVarun DhawanAlia BhattAditya Roy KapurSonakshi SinhaMadhuri Dixit and Sanjay DuttBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...